विशेष साक्षात्कार

भारत शिक्षा एक्सपो द्वारा एजुकेशन फेयर का आयोजन नवम्बर मे

भारत शिक्षा एक्सपोजिसन मार्ट लिमिटेड एवं ग्रेटर नोएडा अथारिटी के संयुक्त तत्वावधान में 14 नवम्बर से 16 नवम्बर 2024 तक दो दिवसीय एजुकेशन फेयर का आयोजन किया

भारत शिक्षा एक्सपोजिसन मार्ट लिमिटेड एवं ग्रेटर नोएडा अथारिटी के संयुक्त तत्वावधान में 14 नवम्बर से 16 नवम्बर 2024 तक दो दिवसीय एजुकेशन फेयर का आयोजन किया जाना है। जिसके चलते ग्रेटर नोएडा अथारिटी द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें प्रदेश के विभिन्न जिलों से प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया। गर्व का विषय है कि मेरठ जिले से वैंक्टेश्वरा ग्रुप के परिसर निदेशक डॉ. प्रताप सिंह को कमेटी के कोर मैम्बर के रूप में नियुक्त किया गया है।

बैठक में बताया गया कि इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं विशिष्ठ अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उपस्थित रहेंगे। बैठक में कोर कमेटी के सदस्य के रूप में प्रतिनिधित्व करते हुए डॉ. प्रताप सिंह ने अपने विचार रखते हुए कहा कि प्रदेश ही नहीं अपितु देश के हर शहर, हर गांव एवं हर घर तक शिक्षा का प्रचार प्रसार होना आवश्यक है। बैठक में सभी प्रतिनिधियों ने अपने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर डॉ. हर्षवर्धन चर्तुवेदी अध्यक्ष आयोजन समिति, के.के. राऑ, राकेश कुमार चेयरमैन आइईएमएल, मेधा रूपम आइएएस आइसीईओ ग्रेटर नौएडा ऑथेरिटी आदि उपस्थित रहे।