खेल

आईटीआई ब्लास्टर व एसएम स्पोर्ट्स इलेवन ने जीते अपने-अपने मैच

आईटीआई साकेत क्रिकेट मैदान में चल रही समर क्रिकेट लीग में सोमवार को सीनियर वर्ग में आईटीआई ब्लास्टर और एसएम स्पोर्ट्स इलेवन ने अपने अपने मैच जीते।

आईटीआई साकेत क्रिकेट मैदान में चल रही समर क्रिकेट लीग में सोमवार को सीनियर वर्ग में आईटीआई ब्लास्टर और एसएम स्पोर्ट्स इलेवन ने अपने अपने मैच जीते। पहले मैच में टॉस आईटीआई ब्लास्टर की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 226 रन बनाए। इसमें मनीष चौधरी ने 104 रनों की शतकीय पारी खेली। जैद ने 30 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में जय यादव ने 4 और वंश ने 1 विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आईटीआई ग्रीन की टीम 20 ओवर में 206 रन ही बना सकी। इसमें वंश ने40, अदनान उने 39 रनों का योगदान दिया।

आईटीआई ब्लास्टर ने 20 रनों से जीत प्राप्त की। दूसरे मैच में एसएम स्पोर्ट्स इलेवन की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। बल्लेबाजी करने उतरी आईटीआई ब्लू की टीम 20 ओवर में 200 रन बनाकर आउट हो गई। इसमें वासु ने 46, नमन ने 41, कुणाल ने 31 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में हरेंद्र ने 4 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसएम स्पोर्ट्स की टीम ने 19 ओवर में 9 विकेट खोकर 201 रन बनाकर मैच जीता। हरेंद्र ने 59, प्रियांशु ने 35 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में वंश ने 4, वासु और अर्पित ने दो-दो विकेट लिए। आयोजन सचिव अतहर अली ने बताया कि आज सीनियव वर्ग के लीग मैच होंगे। मुख्य अतिथि सुनील देव व इमदाद अली ने खिलाड़ियों को सम्मानित किया।