देश विदेश

बंगाल में फिर हैवानियत, ट्यूशन पढ़ने गई दो छात्राओं के साथ बलात्कार, बेहोश मिली नाबालिग लड़की

हुगली जिले के हरिपाल में एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। पीड़िता, जो ट्यूशन के लिए घर से निकली थी, अर्धनग्न और बेहोशी की हालत में सड़क पर पड़ी मिली।

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में डॉक्टर की रेप के बाद हत्या के बाद फैले आक्रोश के बीच पश्चिम बंगाल से एक और जघन्य वारदात की जानकारी सामने आई है। अस्पतालों में नर्स व महिला मरीज के बाद छात्राओं के यौन उत्पीड़न के मामले सामने आए हैं।  अब हुगली जिले के हरिपाल में एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। पीड़िता, जो ट्यूशन के लिए घर से निकली थी, अर्धनग्न और बेहोशी की हालत में सड़क पर पड़ी मिली।

रिपोर्ट के अनुसार, नाबालिग पीड़िता 15 वर्षीय लड़की है, जो ट्यूशन से घर लौट रही थी। स्थानीय लोगों और उसके परिवार के सदस्यों के अनुसार, अज्ञात व्यक्तियों ने उसे चार पहिया वाहन में खींच लिया और उसका अपहरण कर लिया। फिर वे उसे एक सुनसान जगह पर ले गए जहाँ उन्होंने नाबालिग लड़की रेप किया।

स्थानीय लोगों ने हुगली जिले के हरिपाल में नाबालिग को बेहोशी की हालत में उसके फटे कपड़ों के साथ पाया। उन्होंने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुँचे। पुलिस ने नाबालिग पीड़िता को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया और बाद में पूछताछ के लिए थाने ले गई। परिवार की शिकायत के आधार पर पश्चिम बंगाल पुलिस ने यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। हालाँकि हुगली (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक कामनाशीष सेन ने कहा कि बलात्कार का कोई सबूत नहीं मिला है और लड़की के साथ छेड़छाड़ की गई है। उन्होंने कहा कि एक महिला अधिकारी जाँच टीम का नेतृत्व कर रही हैं।