जुर्म

उज्जैन जा रहे परिवार के चार सदस्यों की सड़क हादसे में मौत

हरियाणा के नूंह जिले के झिमरावट गांव के पास दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस- वे पर कार का टायर फटने से कार डिवाइडर से टकरा गई।

हरियाणा के नूंह जिले के झिमरावट गांव के पास दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस- वे पर कार का टायर फटने से कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसा में एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। 3 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें नल्हड़ मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया गया है। एक ही परिवार के सात लोग फोर्ड इकोस्पोर्ट कार में सवार होकर अपने घर मेरठ के बहसूमा से उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर दर्शन करने जा रहे थे।

चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय मेरठ के परीक्षा विभाग में कार्यरत व बहसूमा कैलाशनिवासी धनप्रकाश वरुण की पत्नी अनिता कुमारी, बेटा 18 वर्षीय वरुण संभव और बेटी गीताशी डोरली मेरठ निवासी पुष्पा देवी व उनके स्वजन के साथ फोर्ड इकोस्पोर्ट कार में सवार होकर गुरुवार सुबह करीब 4 बजे घर से निकले थे। कार में कुल 7 लोग सवार थे। पुष्पा देवी धनप्रकाश वरूण की बहन हैं।

जैसे ही कार सुबह लगभग पौने सात बजे नूंह जिले के पिनगंवा के पास झिमरावट गांव के पास पहुंची तो कार का टायर फटने से कार का संतुलन बिगड़ गया, जिससे कार डिवाइडर से टकरा गई और कई बार पलट गई। कार में सवार अनिता कुमारी, वरूण संभव, भांजा पीयूष व दीपांशु की मौके पर ही मौत हो गई। बेटी गीताशी, भांजा हिमांशु व पुष्पा को पुलिस ने नल्हड़ मेडिकल कालेज में भर्ती कराया।