देश विदेश

Encounter in Kupwara: सुरक्षाबलों ने एक पाकिस्तानी आतंकी को किया ढेर,तीन जवान घायल

इस मुठभेड़ में सेना के तीन जवान घायल हो गए हैं और एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है. आतंकियों की तलाश में सेना ने सर्च ऑपरेशन जारी है.

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में एक बार फिर आतंकियों और सेना के जवानों में मुठभेड़ होने की खबर ने सबको हैरान कर दिया है. बताया जा रहा है कि यह मुठभेड़ कमकारी इलाके में शुरू हुई . 

 इस मुठभेड़ में सेना के तीन जवान घायल हो गए हैं और एक आतंकी को ढेर कर दिया गया है. आतंकियों की तलाश में सेना ने सर्च ऑपरेशन जारी है. बता दें कि पिछले कुछ हफ्तों से लगभग हर दिन जम्मू-कश्मीर के किसी न किसी जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है. सेना ने एलओसी पर घुसपैठ की कई कोशिशों को नाकाम भी किया है.

पिछले तीन दिनों में कुपवाड़ा में ये दूसरी मुठभेड़ है. ये मुठभेड़  कुमकरी इलाके में आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान हुई. संभावित आतंकवादी गतिविधियों की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने कुमकरी इलाके में आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू किया था. सुरक्षाबलों को आज यहां पर आतंकियों के छुपे हुए होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद ये ऑपरेशन शुरू हुआ था.

इसमें तीन सेना के जवान घायल हो गए हैं. सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच कुपवाड़ा में मंगलवार (23 जुलाई) को भी मुठभेड़ हुई थी. आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों का सामना हो गया था. इसके बाद इलाके में एनकाउंटर शुरू हो गया था. इसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया था. जबकि सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को वहीं ढेर कर दिया था.