देश विदेश

Uttar Pradesh : डिप्टी सीएम केशव मौर्य का अखिलेश यादव पर हमला ,बोले, “अखिलेश यादव के शासनकाल में यूपी एक भी दिन दंगा मुक्त नहीं रहा”

अखिलेश यादव के शासनकाल में यूपी एक भी दिन दंगा मुक्त नहीं रहा है। राज्य में कहीं भी कोई अराजकता करेगा या कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करेगा तो उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई होगी।

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य प्रदेश सरकार में उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी के स्वर्गीय पति व पूर्व विधायक उपेंद्र तिवारी के पुण्यतिथि पर आयोजित किसान प्रदर्शनी में शामिल होने हरदोई के शाहाबाद कस्बे में पहुंचे। जहां उन्होंने अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। केशव मौर्य ने कहा कि अखिलेश के पास बहराइच दंगे को लेकर बोलने का कोई अधिकार नहीं है। क्योंकि अखिलेश यादव के शासनकाल में यूपी एक भी दिन दंगा मुक्त नहीं रहा है। राज्य में कहीं भी कोई अराजकता करेगा या कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करेगा तो उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई होगी।  

अखिलेश यादव पर बोला हमला

भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर अखिलेश यादव ने कहा था कि भाजपा सदस्यता अभियान नहीं, भूमि पर कब्जा करने का अभियान चला रही है। इसके जवाब में डीप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव के बारे पहले भी कह चुका हूं कि वह शराब माफिया, भू-माफिया, नकल माफिया, भर्ती माफिया, अपराधी, और गुंडों के सरदार हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश को भाजपा के बारे में कुछ भी बोलने से पहले अपना इतिहास और शासनकाल याद कर लेना चाहिए। जहां भी अपराधी पकड़े जाते है, उसके पीछे कहीं ना कहीं अखिलेश यादव के किसी नेता का हाथ होता है। 

आगामी विधानसभा चुनाव में 400 सीटों पर जीत दर्ज करेगी बीजेपी

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी आगामी विधानसभा चुनाव में 400 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में आरक्षण, दलित, पिछड़ा, संविधान आदि कोई भी खतरे में नहीं है। रामगोपाल यादव ने बयान दिया था कि समाजवादी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में बहुमत प्राप्त करेगी। इसी बयान के जवाब में केशव प्रसाद मौर्य ने यह बातें कही।