देश विदेश

जम्मू-कश्मीर में श्रमिकों की मौत के बाद LG मनोज सिन्हा का हुंकार... आतंकवादियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का दिया आश्वासन

इस घटना पर जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने आतंकवादियों को सख्त चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा बल इस क्रूर हमले के लिए जिम्मेदार लोगों से बदला लेंगे, और ऐसी कार्रवाई करेंगे जिसे आतंकवादी कभी नहीं भूलेंगे।

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल क्षेत्र के गगनगीर में रविवार को एक गंभीर आतंकवादी हमला हुआ, जिसमें 6 मजदूरों और 1 डॉक्टर की जान चली गई। इस घटना पर जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने आतंकवादियों को सख्त चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा बल इस क्रूर हमले के लिए जिम्मेदार लोगों से बदला लेंगे, और ऐसी कार्रवाई करेंगे जिसे आतंकवादी कभी नहीं भूलेंगे।

हमारे बहादुर जवान जमीन पर तैयार हैं

मनोज सिन्हा ने इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि इसके पीछे जो भी लोग हैं, उन्हें सजा दी जाएगी। उन्होंने जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और अन्य सुरक्षा बलों को पूरी स्वतंत्रता दी है, ताकि वे सुनिश्चित कर सकें कि आतंकवादी अपनी कार्रवाई की गंभीर कीमत चुकाएं। हमारे बहादुर जवान जमीन पर तैयार हैं।

हम इस कायरतापूर्ण हमले को नहीं भूलेंगे

उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने कहा कि इस हमले का बदला लिया जाएगा। उन्होंने जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षा बलों से मांग की कि वे आतंकवादियों और उनके समर्थकों को ऐसी सजा दें कि वे इसे हमेशा याद रखें। उन्होंने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि यह देश अभी भी हमारे लिए खतरा बना हुआ है, जो निर्दोष लोगों की हत्या और क्षेत्र में अशांति फैलाने की कोशिश कर रहा है।

उमर अब्दुल्ला पहुंचे अस्पताल

जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने श्रीनगर के एसकेआईएमएस अस्पताल में जाकर गांदरबल के गगनगीर में हुए आतंकी हमले में घायल नागरिकों की स्वास्थ्य स्थिति का जायजा लिया। इस हमले में एक डॉक्टर और छह निर्माण श्रमिकों की जान चली गई, जबकि कई अन्य घायल हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। ध्यान रहे कि गांदरबल उमर अब्दुल्ला का विधानसभा क्षेत्र है।