देश विदेश

HARYANA ELECTION : प्रचंड जीत से BJP गदगद, PM बोले - ज्यादातर राज्यों के लोगों ने लगाया No Entry का बोर्ड

जम्मू-कश्मीर में बीजेपी दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. यहां 29 सीटों पर जीत दर्ज की है. जो कि अबतक बेहतरीन प्रदर्शन है. बीजेपी इससे गदगद है.

हरियाणा में बीजेपी को प्रचंड जीत मिली है. बीजेपी ने 48 सीटों पर जीत दर्ज की है. कांग्रेस 37 सीटों पर सिमट गई. इस तरह बीजेपी तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है. जम्मू-कश्मीर में बीजेपी दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. यहां 29 सीटों पर जीत दर्ज की है. जो कि अबतक बेहतरीन प्रदर्शन है. बीजेपी इससे गदगद है.

खासकर हरियाणा में मिली जीत से. चुनाव परिणाम आने के बाद पीएम मोदी दिल्ली में पार्टी मुख्यालय पहुंचे और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. पीएम ने अपने संबोधन में कांग्रेस को जमकर कोसा. पीएम ने कहा कि ज्यादातर राज्यों के लोगों ने कांग्रेस के लिए No Entry का बोर्ड लगा दिया है. कांग्रेस का डिब्बा गोल हो चुका है.

पीएम मोदी ने कहा, हम सबने सुना है कि ‘जहां दूध दही का खाना, वैसा है अपना हरियाणा’. हरियाणा के लोगों ने फिर कमाल कर दिया है. कमल-कमल कर दिया है. आज नवरात्रि का छठा दिन है. मां कात्यायनी की आराधना का दिन है. मां कात्यायनी शेर पर विराजमान होकर हाथ में कमल को धारण किए हुए हम सभी को आशीर्वाद दे रही हैं.