खेल

एयरटेल ने दुनिया भर के लिए योजनाएं शुरू कीं सबसे बड़ा टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट

भारती एयरटेल ("एयरटेल"), आज, के साथ ग्राहकों के लिए विशेष पैक का अनावरण किया दुनिया का सबसे बड़ा टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट मन में।

भारती एयरटेल ("एयरटेल"), आज, के साथ ग्राहकों के लिए विशेष पैक का अनावरण किया दुनिया का सबसे बड़ा टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट मन में। निर्बाध और सुनिश्चित करने के लिए निर्बाध देखने के अनुभव के लिए, एयरटेल डिज़्नी+ की तीन महीने की सदस्यता प्रदान कर रहा है हॉटस्टार, का आधिकारिक स्ट्रीमिंग पार्टनर दुनिया का सबसे बड़ा टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट भारत, अपने प्रीपेड, पोस्टपेड, अंतर्राष्ट्रीय रोमिंग, होम ब्रॉडबैंड और एयरटेल पर डिजिटल टीवी उपयोगकर्ता।

टी20 के लिए प्रीपेड प्लान क्रिकेट टूर्नामेंट 499 रुपये से शुरू और आ गया हाई-स्पीड 3GB तक दैनिक पहुंच के साथ लोड किया गया तीन महीने के साथ 28 दिनों का डेटा डिज़्नी+हॉटस्टार की सदस्यता। योजना एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्ले पर 20+ ओटीटी भी अनलॉक करता है मुक्त करने के लिए। रुपये में 84 दिन का प्लान भी है।

839 ऑफर पर जो समान लाभ प्रदान करता है प्रति दिन 2GB डेटा के साथ। की एक वार्षिक योजना 3359 रुपये में एक साल का सब्सक्रिप्शन बंडल में मिलता है डिज़्नी+हॉटस्टार के साथ-साथ ओटीटी तक पहुंच एक्सस्ट्रीम ऐप पर प्लेटफॉर्म और 2.5 जीबी प्रति दिन डेटा का. पोस्टपेड प्लान भी आते हैं एक साल के डिज़्नी+हॉटस्टार के साथ बंडल किया गया 20 से अधिक तक पहुंच के साथ सदस्यता एक्सस्ट्रीम ऐप पर ओटीटी प्लेटफॉर्म, असीमित 5जी डेटा और पारिवारिक ऐड-ऑन लाभ के साथ। घरेलू ग्राहक हाई-स्पीड की तलाश में हैं इंटरनेट, मनोरंजन, पेशेवर और इनफिनिटी प्लान 999 रुपये, 1498 रुपये और 3999 रुपये है गति की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान की जाती है विकल्प.