खेल

आईटीआई रेड और ऋषभ क्रिकेट एकेडमी ब्लू ने जीते मैच

आईटीआई क्रिकेट एकेडमी में चल रही समर क्रिकेट लीग में बुधवार को दो मैच हुए। इसमें आईटीआई रेड व ऋषभ क्रिकेट एकेडमी ब्लू ने अपने अपने मैच जीते।

आईटीआई क्रिकेट एकेडमी में चल रही समर क्रिकेट लीग में बुधवार को दो मैच हुए। इसमें आईटीआई रेड व ऋषभ क्रिकेट एकेडमी ब्लू ने अपने अपने मैच जीते। पहले मैच में आईटीआई क्रिकेट एकेडमी ने रेड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवर में 175 रन बनाए। इसमें अयान ने 40, दक्ष ने 38 व फरहान ने 32 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में आईटीआई ब्लू की ओर से अर्पित ने दो, यश ने दो विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी आईटीआई ब्लू की टीम 18 ओवर में 164 रनों पर ऑल आउट हो गई। 11 रनों से रेड ने जीत प्राप्त की। इसमें अर्पित ने 30, अध्ययन ने 28 रनों का योगदान दिया। दूसरा मैच में ऋषभ क्रिकेट एकेडमी ब्लू ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 209 रन बनाए।इसमें लक्की ने 111 रनों की पारी खेली। गेंदबाजी में आदित्य ने तीन विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऋषभ क्रिकेट एकेडमी ने 19.5 ओवर में 9 विकेट खोकर 207 रन बनाए। इसमें नीशू ने 59 रनों का योगदान दिया। इस मौके पर आयोजन सचिन अतहर अली को क्रिकेटरों ने ईद की बधाई भी दी। विजेता टीमों ने केक काटकर खुशी मनाई। अतहर अली ने बताया कि आज लीग के दो मैच खेले जाएंगे।