देश विदेश

पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का इंतजार खत्म...CM योगी का बड़ा तोहफा, नई परीक्षा तिथि घोषित, फ्री मिलेगी बस सेवा

पुलिस की वर्दी पहनने का सपना देख रहे युवाओं के लिए विशेष योगी सरकार खुशखबरी लेकर आए हैं ।

पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का इंतजार कर रहे अभ्यार्थियों का इंतजार खत्म हो गया है। पुलिस की वर्दी पहनने का सपना देख रहे युवाओं के लिए विशेष योगी सरकार खुशखबरी लेकर आए हैं । 

उत्तर प्रदेश में फरवरी में निरस्त की गयी पुलिस भर्ती परीक्षा की नयी तारीखों का बृहस्पतिवार को ऐलान कर दिया गया। ये परीक्षा अगले महीने पांच अलग-अलग तिथियों पर आयोजित की जाएगी।

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड के अध्यक्ष राजीव कृष्णा ने बृहस्पतिवार को बताया कि राज्य पुलिस में आरक्षी नागरिक पुलिस के 60244 पदों पर सीधी भर्ती-2023 की लिखित परीक्षा आगामी 23, 24, 25, 30 और 31 अगस्त को आयोजित कराने का निर्णय लिया गया है।

नहीं देना होगा बस का किराया, छात्रों को सीएम का तोहफा

उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा में सम्मलित होने वाले अभ्यर्थियोें को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा तोहफा दिया है। परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियोें को उत्तरप्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की निशुल्क बस सेवा की सुविधा दी है।प्रवेश पत्र दिखाने पर शुल्क नहीं लगेगा। 

यूपी  पुलिस भर्ती प्रोन्नति बोर्ड ने परीक्षा की नई तारीखों का ऐलान किया है। अब ये परीक्षाएं 23 ,24,25,30,31 को होगी।छात्र परीक्षा से संबंधित सभी जानकारी आप यूपी पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in से ले सकते हैं