देश विदेश

Dil Bechara को पूरे हुए 4 साल...Sushant Singh Rajput की याद में एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट

24 जुलाई 2020 को लॉकडाउन लगा था इसलिए मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया. इसी बीच इस फिल्म के एक्ट्रेस संजना सांघी ने इमोशनल पोस्ट लिखा ।

14 जून 2020 बॉलिवुड के लिए बहुत काला दिन था. क्योंकि इस दिन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था. इस खबर ने उनके हर फैन को झकझोर कर रख दिया था लेकिन इस घटना के लगभग 34 दिनों के बाद शांत सिंह राजपूत की ये आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज हुई थी. 24 जुलाई 2020 को लॉकडाउन लगा था इसलिए मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया. इसी बीच इस फिल्म के एक्ट्रेस संजना सांघी ने इमोशनल पोस्ट लिखा ।

फिल्म दिल बेचारा की  कहानी दिल को छू लेने वाली थी.जब सुशांत सिंह के निधन के बाद ये फिल्म ओटीटी पर आई तो बताया गया कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार क्रैश कर गया था. इस फिल्म को पहले दिन लाखों लोगों ने देखा था. फिल्म की लीड एक्ट्रेस ने सुशांत को याद करते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया है.

'दिल बेचारा' की रिलीज को 4 साल पूरे

संजना सांघी ने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'इस खास दिन को 4 साल हो गए हैं. आज मेरे लिए इस खूबसूरत जर्नी में डूबने का दिन है. दिल बेचारा और किजी बसु को आप सभी ने जो प्यार दिया है उसके लिए बहुत ज्यादा आभार. मैं अपने दिल से मैं जो एक्साइटमेंट महसूस कर रही हूं उसे में बता नहीं सकती. आप सभी ने मुझे आपको एंटरटेन करने का मौका दिया. थैंक्यू, एक लाख से भी ज्यादा. मिस यू सुश..'