देश विदेश

कमला हैरिस को US राष्ट्रपति पद के लिए बराक और मिशेल ओबामा से मिला समर्थन , बराक ओबामा ने कहा-शानदार राष्ट्रपति साबित होंगी

उन्होंने कहा, "मिशेल और मैंने अपनी मित्र कमला हैरिस को फोन किया।

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा ने शुक्रवार को डेमोक्रेटिक पार्टी की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस के समर्थन का एलान किया। बराक ओबामा ने कमला हैरिस के समर्थन का एलान एक्स पर दिया। उन्होंने कहा, "मिशेल और मैंने अपनी मित्र कमला हैरिस को फोन किया।

हमने उनसे कहा कि हमें लगता है कि वे अमेरिका की एक शानदार राष्ट्रपति बनेंगी। उन्हें हमारा पूरा समर्थन है। हमारे देश के लिए इस महत्वपूर्ण समय में हम नवंबर में उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए हर संभव कोशिश करने जा रहे हैं। हमें उम्मीद है कि आप हमारे साथ जुड़ेंगे।"

पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा ने राष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार के रूप में कमला हैरिस का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि वो अमेरिका की एक शानदार राष्ट्रपति साबित होंगी. बराक ओबामा ने हैरिस से कहा, "नवम्बर में होने वाले चुनाव में आपको जीत दिलाने के लिए हम हरसंभव प्रयास करेंगे."

आपका समर्थन करने के लिए बहुत उत्साहित हैं- मिशेल

मिशेल ओबामा ने हैरिस से फोन पर बत करते हुए कहा, "मुझे कमला हैरिस पर बहुत गर्व है। बराक और मैं आपकी सकारात्मकता, सेंस ऑफ ह्यूमर और पूरे देश में लोगों के लिए उम्मीद और आशा लाने की क्षमता के कारण डेमोक्रेटिक उम्मीदवार के रूप में आपका समर्थन करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हम आपके साथ हैं।"